हरियाणा के सम्बो रेसलर श्री सुरेन्द्र कुमार का सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया में चयन

 

भारत देश के विभिन्न राज्यों में काम कर रहे व्यावसायिक, सामाजिक कार्यो में अग्रसर, खेल व सांस्कृतिक कलाँ, उद्यमी लोग एवं संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व अन्य छिपे हुए सितारों को एक मंच पर लाने का काम दिल्ली की एक संस्था सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया द्वारा किया जा रहा है, इस कार्यक्रम के आयोजन मे यू मेड अस फाऊंडेशन, तथा सी एस जी टेक्नोलोजी भी सहयोग कर रही है ।

सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया में सभी सितारों का साक्षात्कार यू ट्यूब चैनल पर किया जायेगा, इसके अलावा एक पत्रिका भी छापी जायेगी, जिस में सबके जीवन के संघर्ष एवं सफ़लता का विवरण होगा, एवं सभी सितारों को दिल्ली बुलाकर सम्मानित भी किया जायेगा।

इसी कड़ी में हरियाणा के सम्बो रेसलर श्री सुरेन्द्र कुमार का चयन किया गया ।

इन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और पदक भी जीते अब वह कई खेलों में हरियाणा के छात्रों को प्रशिक्षित करते है 

सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय संयोजक श्री महेन्द्र सलूजा जी ने बताया की श्री सुरेन्द्र कुमार के साथ जुड़ने से संस्था को एक नयी ऊर्जा मिली है और अब बहुत जल्द बहुत सारे खेल भी अभियान शुरू किये जाएंगे ताकि देश सेवा में अधिक से अधिक योगदान किया जा सके । 

इस कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली में  किया जायेगा एवं इसमे चुने हुए लोगो को सम्मानित किया जायेगा । इस कार्यक्रम के आयोजन से जो भी फ़न्ड जमा होगा वह समाज सेवा में खर्च किया जायेगा 


Comments