युवा शक्ति संगठन बने सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया के ह्युमैनिटी पार्टनर

Secret Stars of India, Mahender saluja Mahendersalujaभारत देश के विभिन्न राज्यों में काम कर रहे व्यावसायिक, सामाजिक कार्यो में अग्रसर, खेल व सांस्कृतिक कलाँ, उद्यमी लोग एवं संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व अन्य छिपे हुए सितारों को एक मंच पर लाने का काम दिल्ली की एक संस्था सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया द्वारा किया जा रहा है, इस कार्यक्रम के आयोजन मे यू मेड अस फाऊंडेशन, तथा सी एस जी टेक्नोलोजी भी सहयोग कर रही है ।

सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया में सभी सितारों का साक्षात्कार यू ट्यूब चैनल पर किया जायेगा, इसके अलावा एक पत्रिका भी छापी जायेगी, जिस में सबके जीवन के संघर्ष एवं सफ़लता का विवरण होगा, एवं सभी सितारों को दिल्ली बुलाकर सम्मानित भी किया जायेगा।

इस कार्यक्रम को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिये गुरुग्राम की संस्था युवा शक्ति संगठन (भारत) हेतु कन्धे से कन्धा मिलाकर चलने हेतु चुना गया । 
युवा शक्ति संगठन (भारत) संस्था प्रमुख श्री टिन्कू कुमार वर्मा जी से खास बातचीत में उन्होने बताया की इस कार्यक्रम के आयोजन से जो भी फ़न्ड जमा होगा वह समाज सेवा में खर्च किया जायेगा । 
युवा शक्ति संगठन भारत 2017 से समाजिक स्तर पर बेहतरीन काम कर रही, जिसमे 8वी तक के बच्चों के लिए स्कूल, महिलाओं के लिए सिलाई केन्द्र, पर्यावरण के लिये पौधारोपण अभियान  और भी समाजिक मुद्दों पर लगातार कदम उठाए है ।
 सीक्रेट स्टार ऑफ इंडिया के संयोजक श्री महेन्द्र सलूजा जी ने बताया की युवा शक्ति संगठन भारत के साथ जुड़ने से संस्था को एक नयी ऊर्जा मिली है और अब बहुत जल्द बहुत सारे अभियान शुरू किये जाएंगे ताकि देश सेवा में अधिक से अधिक योगदान किया जा सके ।

इस कार्यक्रम का आयोजन इस कोरोना महामारी के खत्म होते ही किया जायेगा एवं इसमे चुने हुए लोगो को सम्मानित किया जायेगा ।


Comments